BHOPAL से किडनैप किया गया लड़का GWALIOR में मिला, 4 किडनैपर गिरफ्तार - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा इलाके से किडनैप किया गया लड़का अर्पित कुमार घटना के दो दिन बाद ग्वालियर के पड़ाव थाना पुलिस द्वारा मुक्त कर लिया गया है। उसका अपहरण करने वाले चार बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पड़ाव थाना पुलिस ने बताया कि, भोपाल पुलिस की तरफ से लीड मिली थी। मोबाइल की लोकेशन के साथ बताया गया था कि भोपाल से एक लड़के को किडनैप करके रखा गया है। छापामार कार्रवाई करने पर किडनैप किया गया लड़का मिल गया और उसके साथ चार अन्य लोग भी मिले जो उसे बंधक बनाकर रखे हुए थे। पुलिस ने चारों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। भोपाल पुलिस की ओर से पता चला है कि गोविंदपुरा थाने में मामला दर्ज हुआ है। अर्पित कुमार नाम के लड़के को किडनैप कर लिया गया था। 

अपहरणकर्ताओं द्वारा 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी जा रही थी। जिस मोबाइल फोन से फिरौती के मैसेज और कॉल आ रहे थे, इस मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस करते हुए न केवल किडनैप किए गए लड़के को मुक्त कर लिया गया बल्कि अपहरण करने वालों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!