MCU BHOPAL के हॉस्टल में कीड़े वाली सब्जी और रोटी में फंगस - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के हॉस्टल में एक बार फिर खराब और दूषित खाना दिए जाने की शिकायत मिली है। नर्मदा कन्या छात्रावास की लड़कियों ने सब्जी में कीड़े और रोटी में फंगस लगे होने की शिकायत की है। 

मीटिंग करेंगे, जांच करेंगे : रजिस्ट्रार

माखनलाल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ. अविनाश वाजपेयी का कहना है कि यह मामला में संज्ञान आया है। कुलपति के निर्देश पर इस मामले में जल्द ही मीटिंग आयोजित की जाएगी। साथ ही जांच के लिए कमेटी का भी गठन किया जाएगा। यदि मामला सही पाया जाता है तो सर्विस देने वाली कैटरिंग को ब्लैकलिस्ट किया जाएगा और एक सप्ताह के भीतर नयी कैटरिंग को टेंडर दिया जाएगा। 

कई बार शिकायत कर चुके हैं कोई कुछ नहीं करता: छात्राएं

28 सितंबर को नर्मदा कन्या छात्रावास में छात्राओं को परोसी गई सब्जी में कीड़े पाए गए। हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने बताया कि गुरुवार को मेस में जो रोटी परोसी गई थी, उनमें फंगस लगी थी और रोटियां खाने में खट्टी लग रही थी। संभवत: यह रोटी बासी आटे की बनाई गई होंगी। छात्राओं का कहना है कि ऐसी समस्या आए दिन हॉस्टल के खाने में आ रही है। इसको लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन से भी शिकायत कर चुके हैं। यह कृत्य छात्राओं के स्वास्थ्य से लगातार खिलवाड़ करने के समान है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !