Netweb Technologies India- 2 दिन में 65% तक मुनाफे का मौका, मिनिमम इन्वेस्टमेंट 15000 रुपए मात्र

Share Bazar ke samachar

शेयर बाजार में इन दिनों ताबड़तोड़ आईपीओ आ रहे हैं। बड़ी कंपनियां बहुत बड़ा बनने के लिए पब्लिक से पैसा मांग रही हैं। बदले में ना केवल मोटे मुनाफे का वादा किया जा रहा है बल्कि आईपीओ से पहले ग्रे मार्केट में मुनाफा होता हुआ दिखाई भी देता है। फिलहाल Netweb Technologies ने ग्रे मार्केट में आफत मचा रखी है। 

Netweb Technologies में मिनिमम इन्वेस्टमेंट कितना होगा

शेयर बाजार के भविष्यवक्ता IOP Watch का कहना है कि यदि ग्रे मार्केट का ट्रेंड बरकरार रहता इस कंपनी का शेयर मात्र 2 दिन में 65% का मुनाफा देगा। कंपनी ने अपने यीशु के लिए 475-500 रुपए का प्राइस बैंड तय किया है। यानी एक शेयर के बदले कंपनी लगभग ₹500 चाहती है। इसके साथ शर्त निर्धारित की गई है कि एक व्यक्ति को कम से कम 30 शेयर खरीदने होंगे। इस प्रकार एक व्यक्ति को इस कंपनी में कम से कम ₹15000 निवेश करने होंगे। 

Netweb Technologies IPO से 65% का मुनाफा कैसे मिलेगा

ग्रे मार्केट में इस कंपनी का GPM 325 रुपए है। शेयर बाजार के पंडित IOP Watch का कहना है कि यदि यही ट्रेंड बरकरार रहा तो जब इसकी मार्केट में लिस्टिंग होगी तब इसकी कीमत ₹825 होगी। यानी आईपीओ की लास्ट डेट 19 जुलाई से अगले दो-चार दिन में प्रत्येक व्यक्ति को उसके इन्वेस्टमेंट पर 65% का मुनाफा मिलेगा। सचमुच मिलेगा या नहीं, यह तो बाजार का बैल ही जाने परंतु पंडित IOP Watch ने जो सपना दिखाया है, कई लोगों की नींद उड़ा देगा। 
✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !