GWALIOR NEWS- डॉ. प्रमोद पहारिया सरेआम किडनैप, नगद फिरौती पर 90% की छूट

ग्वालियर चंबल संभाग के डकैत भी अब डिस्काउंट देने लगे हैं। कुछ बदमाशों ने शहर से सरेआम एक डॉक्टर को किडनैप किया। फिर तत्काल फिरौती देने की शर्त पर फिरौती की रकम में 90% की छूट दे दी।

रोड एक्सीडेंट का नाटक करके सरेआम किडनैप कर लिया

शहर के थाटीपुर मोहन नगर निवासी डॉ. प्रमोद पहारिया गुरुवार दोपहर अपनी क्लीनिक से घर लंच करने आ रहे थे। गुरुवार दोपहर 3 बजे वह अपने अभी कुम्हारपुरा से दीपांजलि नर्सिंग होम के पास वाली गली से सुरेश नगर के लिए टर्न हो रहे थे तभी बाइक उनकी कार से आ टकराई। बाइक पर तीन युवक सवार थे। डॉक्टर कुछ समझ पाता उससे पहले बाइक सवारों ने उस पर अकड़ना शुरू कर दिया। एक ने पिस्टल अड़ा दी और डॉक्टर को उसकी ही कार में अपह्रत कर लिया। पिस्टल अड़ाने वाला बदमाश ड्राइविंग सीट पर आ गया और दो बदमाश डॉक्टर के आसपास बैठ गए।

नगद फिरौती देने पर 90% का डिस्काउंट

डॉक्टर को अपहरण करने के बाद बदमाशों ने 40 लाख रुपए की डिमांड की। बातचीत के दौरान तय हुआ कि यदि अभी तत्काल नगद फिरौती का भुगतान करता है तो ₹400000 में छोड़ देंगे। इसके बाद डॉक्टर ने अपने पिता को कॉल किया और बताया कि कोई अभी घर आएगा उसे इतने पैसे दे देना। करीब तीन घंटे बात बाइक सवार एक युवक डॉक्टर के पिता के पास पहुंचा और कैश लेकर निकल आया। इसके बाद रात 8 बजे डॉक्टर को कार में छोड़कर बदमाश फरार हो गए। 

पुलिस को दिए बयान में डॉक्टर ने बताया कि बदमाशों के पास पिस्टल थी। उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर शहर में घुमाते रहे। इस दौरान उनसे 4 लाख रुपए भी ले लिए। इसमें कुछ कैश और कुछ ऑनलाइन ट्रांसफर करवाए और फिर रात आठ बजे सुरेश नगर आकर कार से उत्तर गए। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !