BHOPAL NEWS- डॉक्टर हितेश वाजपेई ने अपनी ही पार्टी की बजा डाली

भारतीय जनता पार्टी के Ex-State Media Incharge BJP-MP, Ex-Chairman (Cabinet Minister Rank) : MP SCSC (Gov) और वर्तमान में State Spokesman BJP-MP डॉक्टर हितेश वाजपेई ने आज मध्यप्रदेश में अपनी ही पार्टी की शिवराज सिंह चौहान सरकार को टारगेट कर डाला। आप कांग्रेस पार्टी के नेता मौके का फायदा उठा रहे हैं। पत्रकार अवसर का आनंद ले रहे हैं और पब्लिक ट्रोल कर रही है। 

भाजपा के प्रवक्ता को पेट्रोल के दाम तक नहीं पता

दरअसल डॉक्टर हितेश वाजपेई ने ट्विटर पर एक पोस्टर पोस्ट किया है। इसमें लिखा है कि भाजपा शासित राज्यों (यूपी, गुजरात, हरियाणा, उत्तराखंड) में पेट्रोल के दाम ₹100 से कम है जबकि बिहार, राजस्थान, तेलंगाना और केरला में पेट्रोल के दाम ₹100 से अधिक है। पब्लिक सवाल कर रही है कि मध्यप्रदेश में पेट्रोल के दाम क्यों नहीं बताएं। क्या किसी का पोस्टर कॉपी पेस्ट किया है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि भाजपा के प्रवक्ता को मध्यप्रदेश में पेट्रोल के दाम तक नहीं पता, क्योंकि मध्यप्रदेश में पेट्रोल के दाम ₹108 लीटर है। पेट्रोल एक ऐसा मुद्दा है जिसमें मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के पास कोई जवाब नहीं होता। शिवराज सरकार ने मध्यप्रदेश में पेट्रोल पर ट्रिपल टैक्स लगा रखे हैं। 

आ बैल मुझे मार की क्या जरूरत थी 

अब लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। डॉ बाजपेई ने बेवजह पब्लिक की दुखती रग पर पैर रख दिया। कोई पूछ रहा है कि मध्य प्रदेश में क्या सिंधिया सरकार है। तो कोई बता रहा है कि, यह व्यापम का प्रोडक्ट है। डॉक्टर वाजपेई की पोस्ट वायरल होने लगी है और मध्यप्रदेश में कुछ लोग तो उनकी पोस्ट में अपने विज्ञापन लगाने लगे हैं, ताकि भीड़ का फायदा उठाया जा सके। मध्यप्रदेश में वैसे ही चुनौतियां कम है, आ बैल मुझे मार की क्या जरूरत थी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !