मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक भर्ती- जिलेवार, कैटेगरी वाइज रिक्त पदों की जानकारी - MP NEWS

Madhya Pradesh Government teachers recruitment counselling news

मध्यप्रदेश शासन, स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा संचालित शासकीय प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षक वर्ग 3 की नियुक्ति के लिए प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा जिलेवार एवं परिवार रिक्तियां घोषित कर दी है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा इस न्यूज़ में उपलब्ध डायरेक्ट लिंक से पढ़ सकते हैं एवं डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

Madhya Pradesh Primary Teacher District Wise Category Wise Vacancies

आयुक्त लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा जारी की गई स्कूल शिक्षा विभाग की जिलावार रिक्त पदों की जानकारी में बताया गया है कि रिक्त पदों की संख्या में परिवर्तन भी किया जा सकता है। ऑफिशल डॉक्युमेंट का अवलोकन करने अथवा डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। इस डायरेक्ट लिंक की मदद से आप एमपी ऑनलाइन पोर्टल के उस यूआरएल पर रीडायरेक्ट हो जाएंगे जहां पर विज्ञापन दिनांक 26 नवंबर 22 के अनुक्रम में  प्राथमिक शिक्षक ज़िलेवार प्रवर्गवार रिक्तियाँ - स्कूल शिक्षा विभाग (2023-24) उपलब्ध है। पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

मध्यप्रदेश शासन प्राथमिक शिक्षक भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 3 अपडेट जारी किए गए हैं। 
  • प्राथमिक शिक्षक नियोजन 2023 - निर्देशिका 
  • प्राथमिक शिक्षक नियोजन 2023 अन्तर्गत अतिथि शिक्षक पंजीयन के संबंध में सूचना
  • प्राथमिक शिक्षक ज़िलेवार प्रवर्गवार रिक्तियाँ - स्कूल शिक्षा विभाग (2023-24) 
तीनों भोपाल समाचार डॉट कॉम पर अपलोड कर दिए गए हैं। शेष दोनों पढ़ने अथवा डाउनलोड करने के लिए विजिट करें। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !