INDORE NEWS- भाजपा नेता की गर्लफ्रेंड ने सुसाइड किया, पूरे परिवार के खिलाफ FIR

Real love story in Hindi

भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता श्री नीलांजन पटेल की गर्लफ्रेंड रिया नगेले ने सुसाइड कर लिया। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें बताया है कि नीलांजन पटेल ने उसे शादी के नाम पर लिव इन रिलेशनशिप में रखा। उसके परिवार वालों ने भी अत्याचार किए। पुलिस ने मामले दर्ज नहीं किए। इसलिए आत्महत्या कर रही हूं। 

इंदौर में नीलांजन पटेल की लव स्टोरी

रिया नगेले का सुसाइड नोट सामने आने के बाद भाजपा नेता नीलांजन पटेल, पिता राजू पटेल, भाई विधान पटेल, मां लक्ष्मी पटेल, परिवार के अन्य सदस्य दर्शन पटेल, विधिका पटेल और भावना पटेल के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उत्प्रेरण) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। रिया ने सुसाइड नोट में इन सभी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। 

रिया ने अपने सुसाइड नोट में बताया कि 3 साल पहले से वह नीलांजन पटेल की रिलेशनशिप में है। नीलांजन ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया था। बाद में लिव इन रिलेशनशिप में रखा। प्रेग्नेंट हुई तो गर्भपात करवा दिया। रिया ने अपने सुसाइड नोट में नीलांजन के परिवार वालों पर भूखा रखने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उसने यह भी बताया है कि, वह पुलिस के पास मदद मांगने गई थी परंतु पुलिस ने भी भगा दिया इसलिए आत्महत्या कर रही हूं। 

नीलांजन पटेल ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर खुद को भारतीय जनता पार्टी का नेता बताया है। सूत्रों का कहना है कि वह इंदौर के एक बड़े भाजपा नेता के संपर्क में था। यही कारण है कि उसके खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ था। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !