MP NEWS- शिवपुरी में सिंधिया समर्थक मंत्री के खिलाफ भीम आर्मी ने एसपी ऑफिस घेरा

Shivpuri Madhya Pradesh politics news 

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में भीम आर्मी ज्योतिरादित्य सिंधिया की कृपा से मंत्री बने बहरी विधायक श्री सुरेश राठखेड़ा के खिलाफ एसपी ऑफिस का घेराव किया। मंत्री पर आरोप है कि वह बलात्कार के एक आरोपी को संरक्षण दे रहे हैं। पीड़ित एवं उसके परिवार को गांव में घुसने नहीं दे रहे। 

मंत्री के भाई का कथित धमकी वाला ऑडियो वायरल हुआ था

भीम आर्मी ने आज शिवपुरी जिला मुख्यालय पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने 3 प्रमुख मामलों का उल्लेख किया। पोहरी थाने में दर्ज बलात्कार के मामले के अलावा बैराड़ थाने में एक आदिवासी के साथ कोई मारपीट का मामला और सिरसोद थाने में जमीन विवाद को लेकर जाटव परिवार पर यादव परिवार द्वारा जानलेवा हमले का मामला उठाया गया। उल्लेखनीय है कि इससे पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था। प्रदर्शनकारियों के साथ उपस्थित एक व्यक्ति ने बताया कि वह रेप पीड़ित महिला का पति है और वायरल हुई कॉल रिकॉर्डिंग उसी की है। उसने दावा किया कि इस ऑडियो में जो व्यक्ति उसे धमकी दे रहा है वह मंत्री सुरेश राठखेड़ा का भाई है। 

वायरल हुए ऑडियो में एक व्यक्ति धमकी दे रहा है कि अब तुझे और तेरे परिवार को राठखेड़ा गांव में घुसने नहीं देंगे। तुझे तेरे खेतों की जुताई नहीं करने देंगे। यह भी कहा गया कि ट्रैक्टर से कुचलकर एक व्यक्ति की हत्या की गई। उस पर तीन बार ट्रैक्टर चलाया गया। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि पोहरी थाना पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज नहीं किया था। मानवाधिकार के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज हुआ परंतु गिरफ्तारी नहीं की गई। पीड़ित पक्ष को लगातार धमकी दी गई जिसके कारण पीड़ित परिवार गांव से भाग गया। उसे वापस गांव में घुसने नहीं दिया जा रहा है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !