BHIM ARMY के जिलाध्यक्ष की इंदौर में मौत, तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी- NEWS TODAY

Madhya Pradesh Bheem Army indore accident news

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में भीम आर्मी स्टूडेंट फेडरेशन इंदौर के जिला अध्यक्ष हर्ष सिसोदिया की एक रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। हर्ष सिसोदिया सेज यूनिवर्सिटी से BALLB की पढ़ाई कर रहे थे। उनके पिता डॉक्टर हैं। 

INDORE NEWS- डॉक्टर राम प्रसाद के बेटे का एक्सीडेंट, मृत्यु

प्राथमिक सूचना मिली है कि, डॉक्टर राम प्रसाद सिसोदिया के बेटे हर्ष सिसोदिया का तेजाजी नगर बाईपास पर एक्सीडेंट हो गया। एक हाई स्पीड का आपने उन्हें टक्कर मारी और फरार हो गई। हर्ष के बारे में बताया गया कि वह भीम आर्मी स्टूडेंट फेडरेशन इंदौर का जिला अध्यक्ष था। सेज यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई कर रहा था और ताइक्वांडो और जूडो में नेशनल गोल्ड मेसलिस्ट भी था। 

पुलिस ने मामला दर्ज करके इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक हर्ष को टक्कर मारने वाली कार के बारे में पुलिस ने प्रेस को कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई थी। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है। यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !