मध्य प्रदेश के 10 से अधिक जिलों में भारी ओलावृष्टि, किसानों को करोड़ों का नुकसान- MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, राजगढ़, विदिशा, रायसेन और छिंदवाड़ा जिलों में सोमवार को तेज आंधी और बारिश के साथ भारी मात्रा में ओलावृष्टि हुई है। इसके कारण किसानों की फसलें पूरी तरह से बर्बाद हो गई हैं। किसानों को करोड़ों का नुकसान हो गया है। 

कमलनाथ ने किसानों को तत्काल मुआवजा मांगा 

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ओलावृष्टि से प्रभावित हुए किसानों को तत्काल मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि, मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से निवेदन करता हूं कि ओलावृष्टि से हुए नुकसान का तुरंत आकलन कराएं और पीड़ित किसानों को शीघ्र अति शीघ्र राहत राशि वितरित करायें। 

फसलों के नुक़सान का सर्वे कराया जाएगा: मुख्यमंत्री 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, प्रदेश के कुछ स्थानों में ओला वृष्टि की सूचना प्राप्त हुई है। मेरे किसान भाई-बहन चिंता न करें, मामा शिवराज आपके साथ है। शीघ्र ही ओला वृष्टि से हुई फसलों के नुक़सान का सर्वे कराया जाएगा।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !