INDORE NEWS- जनरल मैनेजर और सिविल इंजीनियर ने सुसाइड कर लिया, एक पत्नी-दूसरा परिवार से परेशान था

इंदौर
। महालक्ष्मी नगर लसूड़िया में प्राइवेट कंपनी के जनरल मैनेजर हितेश पाल और एमआईजी पुलिस थाना क्षेत्र में सिविल इंजीनियर अमित राठौर ने सुसाइड कर लिया। दोनों घटनाओं का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है लेकिन दोनों घटनाएं एक ही दिन हुई है। हितेश पाल मूल रूप से रतलाम के रहने वाले थे जबकि अमित राठौर का पूरा परिवार इंदौर में ही रहता है। 

INDORE NEWS- वाइफ का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, हस्बैंड ने सुसाइड कर लिया

JSN Engineers में जनरल मैनेजर के पद पर पदस्थ 34 वर्षीय हितेश पाल का सुसाइड नोट मिला है। हितेश ने लिखा है कि, उसकी पत्नी का कृष्णा राठौर मावा वाला, रतलाम नाम के एक युवक के साथ में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था। 10 फरवरी 2023 को उसने अपनी आंखों से दोनों को साथ में देखा था। हितेश ने यह भी लिखा कि उसे स्लो पोइजन दिया जा रहा था। हितेश ने लिखा है कि उसकी मौत के तीन लोग जिम्मेदार हैं। मेरी पत्नी, कृष्णा राठौर और रानी उदासी निवासी मनासा (रतलाम)। इस मामले के इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर बाबूलाल कुमरावत, एसआई, थाना लसूड़िया का कहना है कि हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं। 

INDORE BREAKING- शादी से लौटकर सिविल इंजीनियर ने सुसाइड कर लिया

एमआईजी थाना पुलिस ने बताया कि, अमित राठौर उम्र 25 वर्ष, पुत्र सुरेश राठौर ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार में बड़े पापा दिलीप अमित को लेकर शनिवार को एमवाय अस्पताल पहुंचे थे। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि अमित पेशे से सिविल इंजीनियर था। जो घर से ही काम करता था। उसने एक सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें परिवार की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाने की बात कही है। परिवार से माफी मांगते हुए अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना से ठीक पहले वह परिवार की एक शादी में गया था। पता लगाया जा रहा है कि शादी में ऐसा क्या हुआ जो वहां से लौटते ही युवा सिविल इंजीनियर ने सुसाइड कर लिया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !