BHOPAL WEATHER FORECAST- भोपाल मौसम का पूर्वानुमान, पढ़िए इस सप्ताह कितनी गर्मी पड़ेगी

भोपाल।
इस साल मौसम ने संभलने का मौका ही नहीं दिया। वैसे होली के बाद तापमान बढ़ना शुरू होता है परंतु इस बार ऐसा लग रहा है कि होली आते-आते लू चलने लगेगी। भारत मौसम विज्ञान विभाग में गुजरात और महाराष्ट्र के कई इलाकों में लू चलने का अलर्ट जारी कर दिया है। यह पढ़ते हैं कि यह सप्ताह भोपाल में गर्मी कैसी पड़ेगी।

23 फरवरी को भोपाल का अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहेगा। दिन भर धूप रहेगी। इस दौरान 10 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।
24 फरवरी को भोपाल का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहेगा। दिन भर धूप रहेगी। इस दौरान 3 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।

25 फरवरी को भोपाल का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहेगा। आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे। इस दौरान 4 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।
26 फरवरी को भोपाल का अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहेगा। आसमान में धूप रहेगी। इस दौरान 4 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।

27 फरवरी को भोपाल का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहेगा। आसमान में धूप रहेगी। इस दौरान 3 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।
28 फरवरी को भोपाल का अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहेगा। आसमान में धूप रहेगी। इस दौरान 6 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !