BHOPAL में MBA स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में फांसी पर लाश मिली

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में एमबीए की छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। छात्रा घर पर अकेले रहती थी। पिता व भाई की बीमारी से मौत हो चुकी है। दो महीने पहले ही बीमारी से मां की भी मौत हो गई। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

जानकारी के मुताबिक अभिनव होम्स, फेस-3 की रहने वाली सिमरन मुदगल (25) पुत्री स्वर्गीय संतोष मुदगल प्राइवेट कॉलेज से एमबीए कर रही थी। रविवार को छात्रा घर पर अकेली थी। इस दौरान लड़की ने फंदे से लटकर फांसी लगाकर जान दे दी। लड़की का दोस्त मृदुल शर्मा जब घर पहुंचा तो लड़की फंदे से लटकी मिली। इसके बाद मृदुल ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को नीचे उतवाया। फिलहाल पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव लेकर निकल गए। स्टेटस में लिखा-हिम्मत चाहिए होती है आत्महत्या करने के लिए भी, कायरों के बस का यह काम भी नहीं है। ऐसे में पुलिस का मानना है कि छात्रा माता-पिता, भाई की मौत से डिप्रेशन में रही होगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

छत्तीसगढ़ के रायपुर के रहने वाले जीजा राजपाल यादव ने बताया कि सिमरन के माता-पिता व भाई की मेडिकल कारणों की वजह से मौत हो चुकी है। सिमरन घर पर अकेले रहती थी। सिमरन की मौत जांच का विषय है। मौके से घटनास्थल पर पहुंचे उसके दोस्त मृदुल शर्मा ने फंदे से लटका देखा था। पुलिस कह रही है उसने दरवाजा तोड़ा, लेकिन मृदुल खुद सिमरन का मोबाइल लेकर थाने गया था। इसके बाद पुलिस ने रायपुर में रहने वाली बहन प्रीती मुदगल व परिचित सुनील शर्मा और जितेंद्र शर्मा को कॉल करके बताया। मामले में सीसीटीवी फुटेज निकाले जाएं। साथ ही कॉल डिटेल के आधार पर जांच होनी चाहिए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !