मुझे लगता था कि बालाघाट की लड़की है कुछ काम करेगी: SCBC MP चेयरमैन - Sheetla Patel ias

भोपाल
। मध्य प्रदेश राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग (Madhya Pradesh backward classes Commission) के चेयरमैन श्री गौरीशंकर बिसेन ने छिंदवाड़ा में भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी एवं छिंदवाड़ा कलेक्टर शीतला पटेल के प्रति काफी नाराजगी प्रकट की। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी पत्रकारों के सामने बयान जारी किया। 

कलेक्टर शीतला पटेल, मैं आपके और आपके परिवार को जानता हूं

श्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि, मैं प्रेस के माध्यम से यहां की कलेक्टर शीतला पटले से कहना चाहता हूं आप युवा है, अनुभवी है, मैं जब ग्वालियर का इंचार्ज मिनिस्टर था तब आप एसडीएम थी, पहली पोस्टिंग आपकी छिंदवाड़ा की हुई है, मैं आपके बचपन को जानता हूं, आपकी शिक्षा को जानता हूं आपके परिवार को जानता हूं। आपने आईएएस पास किया तब भी मैंने आपका सम्मान किया था। 

मुझे खुशी थी कि मेरे समाज की लड़की है

श्री गौरीशंकर बिसेन ने आगे कहा कि, कलेक्टर को आने की फुर्सत नहीं है, 2 दिन बहाना करती रही, कल आऊंगी 10:00 बज गए अभी तक पता नहीं, मुझे लगता था कि बालाघाट की लड़की है कुछ काम करेगी, और मुझे खुशी थी कि मेरे समाज की लड़की है तो और काम करेगी। उन्होंने मीडिया के समक्ष है बात कही और कलेक्टर पर सीधा निशाना साध दिया। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।