MP NEWS- हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप वीडियो मामला, नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को पलटनाथ कहा

भोपाल
। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के प्रवक्ता एवं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को पलटनाथ के नाम से पुकारा है।

डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, सभी पत्रकार इस बात के साथी हैं। इसी प्रकरण में इन्होंने एक हफ्ते में दूसरा बयान दिया है। पूरा प्रदेश इस बात को जानता है कि यह 10 दिन में किसानों के कर्ज माफी नहीं तो मुख्यमंत्री बदलने के बयान से पलटे। नौजवानों को बेरोजगारी भत्ते पर पलटे। पेट्रोल और डीजल के दाम कम करने का वादा किया और सत्ता में आते ही दाम बढ़ा दिए। कर्मचारियों के डीए पर पलट गए थे। अब यह सतना वाले बयान से पलट गए तो कौन सी नई बात है। 

यहां बात मध्य प्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले के वीडियो की हो रही है जो पुलिस ने जब तक करके कमलनाथ को दे दिया था। वह सीडी, पेन ड्राइव या क्लाउड स्टोरेज कहीं पर भी हो सकता है। सतना में कमलनाथ ने कहा था कि उनके पास पेनड्राइव है। कल भोपाल में उन्होंने कहा कि उनके पास कोई वीडियो नहीं है। पुलिस वाले आए थे, वह मुख्यमंत्री थे, पुलिस वालों ने उन्हें दिखाया था। उन्होंने तो पूरा वीडियो देखा भी नहीं था। 

मजेदार बात यह है कि कमलनाथ को याद नहीं कि जो पुलिस वाले आए थे वह कौन थे। उनके नाम अथवा पद नाम क्या हैं। इत्तेफाक से किसी सरकारी रिकॉर्ड में भी उनके नाम नहीं मिल रहे हैं। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।