MP NEWS- दिल्ली के बाद जबलपुर में MBBS छात्रा को 50 मीटर तक घसीटा, मौत, शहडोल से आई थी

जबलपुर
। साल 2023 का पहला सबसे दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ है। नेशनल हाईवे 34 पर एक ट्रक, मेडिकल कॉलेज की छात्रा को 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इसके कारण लड़की की ना केवल घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई बल्कि उसकी डेड बॉडी भी क्षत-विक्षत हो गई। यदि वाहनों के टकराते ट्रक ड्राइवर ब्रेक लगा देता तो काफी संभावना थी कि लड़की की मृत्यु नहीं होती।

MPPBS स्टूडेंट सौरभ ओझा, रीवा बाइक चला रहा था

गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि शहडोल निवासी रूबी ठाकुर व रीवा निवासी सौरभ ओझा नेताजी सुभाषचन्द्र बोस मेडिकल कालेज अस्पताल में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र थे। बुधवार रात सौरभ और रूबी तिलवारा की ओर गए थे। रात लगभग दस बजे दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे। सौरभ ने भेड़ाघाट बाइपास चौराहे से तिलवारा की तरफ जाने वाली वाली सर्विस लेने पर बाइक से आ रहा था। इसी सडक पर भोपाल से आकर नागपुर की तरफ जा रहा ट्रक भी था।

शहडोल से जबलपुर MBBS की पढ़ाई करने आई रूबी ठाकुर की मौत

सौरभ और रूबी चौराहे के पास पहुंचे ही थे, कि तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही सौरभ बाइक के साथ ही दूर जाकर गिरा। वहीं रूबी दूसरी किनारे की तरफ गिरी और उसका शरीर ट्रक में फंस गया। ट्रक चालक ने घटना के बाद वाहन को तेजी से भगाने का प्रयास किया। जिस वजह से ट्रक में फंसी रही और करीब पचास मीटर तक घिसटती रही उसका शरीर पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। शरीर से अधिक मात्रा में खून बह गया और सिर व पूरे शरीर में गंभीर चोटें आने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सड़क पर लगभग 50 मीटर तक मांस के लोथड़े और खून पड़ा हुआ था।