MP BOARD EXAM- हर जिले के TOP-10 स्टूडेंट्स को 50-50 हजार और स्कूलों को 5-5 लाख मिलेंगे

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में आज एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि कक्षा 10 और कक्षा 12 में हर जिले में टॉप करने वाले 10-10 विद्यार्थियों को 50-50 हजार रुपए का नगद पुरस्कार और सबसे अच्छा रिजल्ट लाने वाले जिले के 10 स्कूलों को 5-5 लाख रुपए का बजट आवंटित किया जाएगा। 

सभी शिक्षक अपने स्कूलों को कुछ ना कुछ दान करें: मुख्यमंत्री

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में जन सहयोग से बनी स्मार्ट क्लास का शुभारंभ कर रहे थे। उन्होंने बताया कि, आज सीहोर जिले में नया इतिहास रचा जा रहा है। 1552 शालाओं में जनसहयोग से प्राप्त राशि से 1630 स्मार्ट टीवी दिये जा रहे हैं। गुरुजनों और समाज के सहयोग से 4 करोड़ 25 लाख रुपये प्राप्त हुए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के सभी शिक्षकों से अपील की है कि वह भी सीहोर के शिक्षकों की तरह आ गया है और अपने वेतन से अपने स्कूल को कुछ ना कुछ दान करें।

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।