सरकारी नौकरी- 70000 रिक्त पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू, आवेदन करें - Rojgar Samachar Central Government jobs

Government jobs vacancy सर्च कर रही कैंडिडेट के लिए इस सप्ताह कुल 70000 रिक्त पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू हुई है। कैंडीडेट्स किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए कृपया ऑफिशल वेबसाइट और विजिट करें और जॉब नोटिफिकेशन डाउनलोड करें। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

Rojgar Samachar- update jobs list

भारतीय डाक विभाग द्वारा ग्रामीण डाक सेवक के 40,889 रिक्त पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है। कर्मचारी चयन आयोग, भारत सरकार द्वारा SSC MTS - 12500 रिक्त पदों के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है। कैंडीडेट्स स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। भारत सरकार की कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा LIC ADO - 9394 एवं LIC AAO - 300 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है। 

Central Government jobs vacancy

उपरोक्त के अलावा IB- इंटेलिजेंस ब्यूरो 1671 पदों के लिए, CRPF- सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स में 1458 पदों के लिए, भारतीय सेना ARMY AOC में 1793 पदों के लिए, भारत सरकार की सीमा सड़क संगठन BRO में 567 पदों के लिए और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल CISF में 451 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी हो चुकी है। 

✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें एवं यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !