भोपाल में नया गैंग, दिनदहाड़े व्यापारी को लूटा, सीहोर की तरफ भागे- MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नई गिरोह का ऐलान हुआ है। गैंग लीडर ने अपना नाम गब्बर गुर्जर बताया है। वह खुद को भोपाल का नया डॉन बता रहा था। गिरोह के तीन लोगों ने दिनदहाड़े एक दुकानदार पर हमला करके उसके गल्ले में रखे लगभग ₹100000 लूट लिए फिर सीहोर की तरफ भाग गए। सीहोर में हवाई फायर किया और एक बाइक को लूटने की कोशिश की। पुलिस सर्चिंग कर रही है। पुलिस ने पब्लिक से मदद मांगी है ताकि किसी भी अगली वारदात से पहले गिरोह को सलाखों के पीछे डाला जा सके।

BHOPAL NEWS- हिनौतिया जोड़ पर दिनदहाड़े व्यापारी को लूटा

नजीराबाद थाना प्रभारी बीपी सिंह ने बताया कि हिनोतिया गांव के रहने वाले पुष्पेंद्र सिंह सोलंकी ने हाल ही में हिनौतिया जोड़ पर बिल्डिंग मटीरियल सप्लाई की दुकान खोली है। शनिवार को दुकान पर सीमेंट उतरने वाला था, जिसका पेमेंट करने के लिए उसके पास 96500 रुपए रखे थे। दोपहर करीब 12 बजे पुष्पेंद्र दुकान के सामने खड़ा था। उसी समय एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे। उनमें से एक युवक ने बाइक से उतरते ही पुष्पेंद्र पर फरसे से वार कर दिया। लेकिन पुष्पेंद्र बच गया। इसी दौरान दूसरे युवक ने पुष्पेंद्र पर डंडे बरसाना शुरू कर दिया। मौका पाकर तीन में से एक युवक ने गल्ले में हाथ डालकर नोटों से भरा बैग निकाल लिया। उसमें रखे रुपये निकालकर बैग उसी जगह फेंक दिया। फिर, तीनों लुटेरे मौके से भाग निकले।

गब्बर गुर्जर- बैरसिया थाने का फरार हिस्ट्रीशीटर

इस घटना के बाद, बदमाश सीहोर की तरफ भागे। रास्ते में वह एक बाइक सवार पर पिस्टल से फायर कर उसकी बाइक लूटने का प्रयास किया। हालांकि वह बाइक लूटने में सफल नहीं हो सके। गब्बर गुर्जर बैरसिया थाने में डबल रेप के आरोप में फरार चल रहा है।

गब्बर गुर्जर ने खुद को भोपाल का डॉन बताया

भागते समय एक बदमाश ने अपना नाम गब्बर गुर्जर बताया। बोला-मेरा नाम डॉन गब्बर गुर्जर है। गब्बर इलाके के हिस्ट्रीशीटर बदमाशों में शामिल है। पुलिस उसकी तलाश में पहुंची तो वह घर में नहीं मिला। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा कि बदमाश ने सही नाम बताया था या किसी को फंसाने के लिए दूसरे बदमाश का नाम लिया था। फिलहाल पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर 3 में से दो बदमाशों के फोटो और वीडियो जारी कर इलाके में सर्चिंग शुरू कर दी है।