दुल्हन का मेकअप बिगड़ा, ब्यूटी पार्लर के खिलाफ FIR दर्ज- JABALPUR NEWS

जबलपुर
। थाना कोतवाली में एक ब्यूटी पार्लर की महिला संचालक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। आरोप है कि उन्होंने दुल्हन का मेकअप बिगाड़ दिया और आपत्ति उठाने पर अभद्र व्यवहार किया। पुलिस का कहना है कि मामले को इन्वेस्टिगेशन में लिया गया है। 

JABALPUR NEWS- ब्यूटी पार्लर के कर्मचारियों ने दुल्हन का मेकअप बिगाड़ दिया

मामला 3 दिसंबर का है, जब दुल्हन की बारात आनी थी। ब्यूटी पार्लर की बुकिंग पहले से कर दी गई थी। 12 थाने के ठीक पहले परिवार वालों ने ब्यूटी पार्लर की संचालक मोनिका पाठक से दुल्हन का मेकअप करने को लेकर जब फोन पर संपर्क किया, तो मोनिका पाठक नहीं मिली। उसके द्वारा कहा गया कि मैं किसी काम से ट्रेन से बाहर जा रही हूं, आप मेरे पार्लर में जाकर कर्मचारियों से मेकअप करवा सकते हैं। इसके बाद जब दुल्हन को लेकर ब्यूटी पार्लर ले जाया गया, तो वहां उसका मेकअप बिगड़ दिया गया।

दुल्हन का मेकअप किसी को पसंद नहीं आया

दुल्हन के परिवार वालों ने जब इसकी शिकायत मोनिका पाठक से की, तो वह अपनी गलती मानने की जगह उल्टा दुल्हन के परिवार वालों को ही धमकाना शुरू कर दिया। दुल्हन के परिवार वालों का आरोप है कि मोनिका पाठक के ब्यूटी पार्लर में तैनात रही महिला कर्मचारियों ने इतना गंदा मेकअप किया कि वह किसी को पसंद नहीं आया।

दुल्हन के परिवार सहित समाज ने थाने जाकर शिकायत की

ब्यूटी पार्लर संचालिका मोनिका पाठक के द्वारा दुल्हन राधिका सेन और उसके परिवार वालों के साथ अभद्र व्यवहार करने और जातिगत टिप्पणी करने को लेकर सेन समाज के लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लिया जा रहा है। जल्द इस मामले में मोनिका पाठक से भी पूछताछ की जाएगी।