BHOPAL NEWS- अशोका गार्डन वाले सब इंस्पेक्टर शुक्ला की मंदसौर में संदिग्ध मौत

भोपाल
। मादक पदार्थों की तस्करी के लिए कुख्यात मंदसौर जिले में अशोका गार्डन भोपाल के रहने वाले सब इंस्पेक्टर अशोक शुक्ला की संदिग्ध मौत हो गई। उनकी डेट बॉडी उनके ही कमरे में केबल वायर से लटकी हुई मिली। अशोक शुक्ला ने आर्मी से रिटायरमेंट लेकर मध्य प्रदेश पुलिस ज्वाइन की थी। 

सब इंस्पेक्टर अशोक शुक्ला की संदिग्ध मृत्यु घटना का विवरण

एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अशोक शुक्ला भानपुरा पुलिस थाने में पदस्थ थे। एएसपी महेंद्र तारणेकर के मुताबिक शुक्ला गुरुवार दोपहर में ड्यूटी पर तैनात थे। रात 10 बजे तक उन्हाेंने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पेट्रोलिंग की थी। संभवत: यहां से जाने के बाद रात में उन्होंने फांसी लगाई होगी। दोपहर करीब 2 परिजनों ने कॉल किया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया। इसके बाद 4 बजे तक उन्होंने कई काॅल किए। कोई उत्तर नहीं मिलने पर थाने पर सूचना दी। इसके बाद आरक्षक दुर्गाशंकर कमरे पर पहुंचे और गेट खटखटाया। भीतर से रिप्लाई नहीं मिलने पर खिड़की से देखा तो उनकी डेड बॉडी फंदे पर लटकी हुई थी। 

एसआई अशोक शुक्ला को बोलिया चौकी की ड्यूटी से हटाया गया था

मंदसौर पुलिस का कहना है कि एसआई अशोक शुक्ला ने आत्महत्या की है जबकि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। रात को उन्होंने अपनी पत्नी से भी बात की थी। परंपरा के अनुसार संदिग्ध मृत्यु के मामले में पुलिस हमेशा प्रेम प्रसंग की बात करती है। इसमें भी कह रही है परंतु पुलिस के पास अशोक शुक्ला के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर का कोई आधार नहीं है अलबत्ता मंदसौर में नौकरी के दौरान अधिकारियों से तनाव जरूर था। कुछ दिन पहले उन्हें बोलिया चौकी से लाइन अटैच किया गया था। हाल ही में भानपुरा थाने पर पदस्थ किया गया था।