BHOPAL NEWS- शहर की सड़कों पर जुबेर मौलाना की जमानत का जश्न, दुनियां की ठां-ठां-ठां

भोपाल
। यह चित्र मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का नहीं होना चाहिए परंतु दुर्भाग्य से भोपाल का ही है। जमानत पर छूटकर आए कुख्यात बदमाश जुबेर मौलाना की जेल से आजादी का जश्न भोपाल की सड़कों पर मनाया गया। दहशत फैलाने के लिए वीडियो बनाकर वायरल किया गया। प्लेबैक में गाना चल रहा था, दुनियां की ठां-ठां-ठां।

भोपाल के जुबेर मौलाना गैंग के वायरल वीडियो की कहानी

यह वीडियो शुक्रवार 9 दिसंबर 2022 की रात शूट किया गया और रविवार 11 दिसंबर 2022 को वायरल किया गया ताकि चर्चा का केंद्र बन जाए, लेकिन जब बात नहीं बनी तो जुबेर मौलाना का एक साथी अपने परिचित पत्रकार के पास पहुंचा और उसे वीडियो के बारे में बताया। बताया गया कि यह वीडियो सन्नी मलिक की बर्थडे पार्टी के बाद का है। इस मौके पर गांधीनगर इलाके में पूरी गैंग इकट्ठा हुई थी। पार्टी से लौटते टाइम यह वीडियो बनाया गया। 

भोपाल में दहशत फैलाने के लिए वीडियो वायरल किया गया है

एडवोकेट अजय गौतम का कहना है कि, कुख्यात अपराधी इस तरह की गतिविधियां इलाके में अपनी दहशत बनाए रखने के लिए करते हैं। इस वीडियो के माध्यम से जुबेर मौलाना और सन्नी मलिक को प्रमोट किया गया है। प्लेबैक में 'दुनियां की ठां-ठां-ठां' गाना चला कर किसी को मैसेज दिया गया है कि हम किसी की परवाह नहीं करते। कानूनी कार्रवाई से डर नहीं लगता क्योंकि इस तरह की वीडियो पर कोई कड़ी कानूनी कार्रवाई का प्रावधान नहीं है। 

गृहमंत्री ने जमानतदार के खिलाफ FIR के आदेश दिए 

आज जब पत्रकारों ने सवाल किए तो गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर को इस मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं और जुबेर मौलाना की जमानतदार के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि हम यह भी देख रहे हैं कि क्या इसके आधार पर जुबेर की जमानत निरस्त हो सकती है।