MP NEWS- कमलनाथ से सलूजा को छीन कर BJP में लाने वाले लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ FIR दर्ज

भोपाल
। भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में FIR दर्ज की गई है। आरोप है कि उन्होंने राहुल गांधी का वह वीडियो वायरल किया जिसमें छेड़छाड़ की गई है। 

राहुल गांधी का वीडियो रिट्रीट करने के कारण FIR दर्ज

कांग्रेस पार्टी के विधि प्रकोष्ठ की शिकायत पर रायपुर के सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि लोकेंद्र पाराशर ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का एक वीडियो रिट्वीट किया है। इस वीडियो में अंतिम समय में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा सुनाई दे रहा है। कांग्रेस पार्टी के विधि विभाग का कहना है कि यह नारा वीडियो में एडिट करके अलग से जोड़ा गया है। यानी वीडियो मॉर्फ्ड है। 

लोकेंद्र पाराशर के खिलाफ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाने में कांग्रेस पार्टी के विधि विभाग की शिकायत पर धारा 153 (क), 504, 505(1), 505(2), 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि श्री लोकेंद्र पाराशर हाल ही में कमलनाथ के सबसे नजदीकी नेता नरेंद्र सलूजा को भारतीय जनता पार्टी में ले आए हैं। श्री पाराशर के संपर्क में आने से पहले तक नरेंद्र सलूजा अपनी पॉलीटिकल लाइफ के लिए कमलनाथ पर डिपेंड थे।