GWALIOR NEWS- रात में मंत्री ने डांस किया सुबह बुलडोजर चल गया, प्रद्युम्न सिंह की विधानसभा

ग्वालियर
। कहते हैं कि मंत्रियों को सब पता होता है, सरकारी अधिकारी कब- क्या और कहां पर कार्रवाई करने वाले हैं। ग्वालियर विधानसभा से विधायक एवं शिवराज सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बीती रात मय से, मीना से, न साकी से... गाने पर खूब झूमे और आज सुबह 35 मकान और दुकानों पर नगर निगम का बुलडोजर चल गया। 

महिलाओं ने कहा कि हम सामान हटा रहे हैं, JCB क्यों भेजी

बता दें कि मंगलवार जब जिला प्रशासन सड़क चौड़ीकरण (हजीरा किला गेट से लेकर फूलबाग चौराहे तक) को लेकर बची हुई 35 दुकान-मकान की तुड़ाई की कार्रवाई करने पहुंचा जहा सेवा नगर क्षेत्र में जय भवानी इलेक्ट्रिकल के ऊपर रहने वाली महिलाओं ने पुलिस प्रशासन और दमकल दस्ते के खिलाफ अपना आक्रोश जताया। महिलाओं का आरोप था कि उन्होंने जब अपने हाथों तुड़ाई का आश्वासन दिया है तो फिर प्रशासन जबरन उनके मकान क्यों तोड़ रहा है। 

सब इंस्पेक्टर कृष्णा गर्ग से झूमा झटकी 

आखिरकार महिलाओं के आक्रोश के चलते एसडीएम को इस महिला को 2 दिन का समय देना पड़ा। घर से महिलाओं को निकालने के दौरान एक महिला की सब इंस्पेक्टर कृष्णा गर्ग से झूमा झटकी भी हो गई। उल्लेखनीय है कि सेवा नगर एवं नूरगंज क्षेत्र में सड़क की चौड़ाई बमुश्किल 12 से 15 फुट है। यहां आए दिन चक्का जाम की स्थिति बनी रहती है। लेकिन लोगों के यहां मौजूद मकान 50 से 60 साल पुराने हैं इन्हें अचानक तोड़े जाने से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। 

लोग स्थानीय विधायक और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर के खिलाफ भी अपने आक्रोश का इजहार कर चुके हैं। वही कांग्रेसी नेता इस तुड़ाई के विरोध में अपनी गिरफ्तारी तक दे चुके हैं लेकिन प्रशासन अतिक्रमण नाम पर तुड़ाई का काम शुरू रखे हुए है।