BHOPAL NEWS- कर्मचारी चयन बोर्ड की समूह-1 उप समूह-1 परीक्षा में हंगामा, गलत पेपर बांट दिया

भोपाल
। सरकार ने भले ही प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड का नाम बदलकर कर्मचारी चयन बोर्ड कर दिया हो परंतु हालात अभी भी व्यापम वाले ही हैं। राजधानी भोपाल में समूह एक उप समूह एक की परीक्षा में गलत पेपर बांट दिया। मामला एलएनसीटी कॉलेज का है। अधिकारी मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। पत्रकारों के सवालों से बचने के लिए फोन बंद कर लिए हैं। 

M.P. EMPLOYEES SELECTION BOARD (मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल) द्वारा समूह-1 (उप समूह-1) के अंतर्गत जिला वरिष्ठ उद्यान विकास अधिकारी, प्रबंधक ( गुणवत्ता नियंत्रक) (कार्यपालिक) पदों के लिए संयुक्त भर्ती परीक्षा और समूह-2 (उप समूह-1) के अंतर्गत ग्रामीण उद्यान विस्तार अधिकारी एवं सहायक गुणवत्ता नियंत्रक के (कार्यपालिक) के पदों के लिए संयुक्त भर्ती परीक्षा-2022 का शनिवार को दो पाली में पेपर था। 

एलएनसीटी कॉलेज में उम्मीदवारों द्वारा जबरदस्त हंगामा किया गया। उन्होंने बताया कि सेकंड शिफ्ट का पेपर फर्स्ट शिफ्ट में बांट दिया गया है। जब ऑब्जेक्शन उठाया गया तो अधिकारियों ने मामले को दबाने का प्रयास किया। इसके कारण कैंडीडेट्स और ज्यादा भड़क गए। जानकारी पत्रकारों तक पहुंच गई। जब MP ESB का पक्ष जानने के लिए पीआरओ एवं परीक्षा नियंत्रक का फोन लगाया तो स्विच ऑफ मिला।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !