JABALPUR NEWS- 5 वर्ष की मासूम के दुराचारी को खंभे से बांध जूतों की माला पहनाई

जबलपुर
। सिहोरा तहसील के मझगवां थाना क्षेत्र में मंगलवार को पांच वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और आरोपित के घर पहुंचकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित को गांव में ही सड़क किनारे बिजली के खंबे से बांध कर जूतों की माला पहनाई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से ग्रामीणों के गुस्से से आरोपित को बचाया और गिरफ्तार कर लिया।

मझगवां पुलिस थाना क्षेत्र के गांव में मंगलवार को मासूम बच्ची अपने घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी वहां गांव का ही बराती कोल पहुंच आया और बराती ने बच्ची को पटाखा खरीदकर दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद बच्ची को अपने साथ नदी की तरफ ले गया। जहां पर उसने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वारदात कारित करने के बाद आरोपी बच्ची को नदी के किनारे वहीं छोड़कर भाग गया। 

जिसके बाद दर्द से कराहते हुए मासूम घर पहुंची। मां ने उसकी हालत देखी तो सहम गई। और मां ने बच्ची से पूछा तो उसने पूरी घटना मां को बताई। पीड़िता की मां बालिका को लेकर बाराती के घर पहुंची। उस समय वह घर पर नहीं मिला। इसी बीच ग्रामीणों को भी घटना की जानकारी लग गई। और ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पीटा और बिजली के खंभे पर बांध दिया और जूतों की माला पहना दी।