INDORE NEWS- केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक का शव फांसी पर मिला, हत्या या आत्महत्या?

इंदौर।
 मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक का शव बंद फ्लैट में मिला है। व्यापारी मनीष लुल्ला की पत्नी रात में जब फ्लैट पर पहुंची तो काफी देर तक डोर बेल का स्वीच स्विच रही। लेकिन आवाज नहीं नहीं आई। मनीष को बहुत फोन लगाने पर भी फोन नहीं उठा तो उन्होंने कर्मचारी को चाबी बनवाने वाले को बुलाने भेजा। जब फ्लैट का ताला खोला गया तो मनीष फंदे पर लटके थे। जिन्हें उतारकर नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

TI संजय बेस के मुताबिक रात करीब साढ़े नौ बजे मनीष लुल्ला की पत्नी जेसमीन मनोरमागंज के वाइब्रेंट टॉवर के चौथे माले स्थित अपने फ्लैट पर पहुंची थी। यहां उन्होंने बेल बजाई लेकिन काफी देर तक मनीष ने गेट नहीं खोला। इसके बाद उन्होंने मनीष के मोबाइल पर कॉल किया। मनीष ने उसे भी रिसीव नहीं किया। कुछ देर बाद जेसमीन ने अपने कर्मचारी संदीप को कॉल किया और फ्लैट की दूसरी चाबी बनवाने की बात कही। संदीप चाबी बनाने वाले को लेकर पहुंचा। तब करीब 10.30 बजे चाबी बनाकर गेट का लॉक खोला गया। जेसमीन कमरे में पहुंची तो मनीष फंदे पर लटका हुआ था। पत्नी के दुपट्‌टे से उन्होंने फांसी लगाई हुई थी।

मनीष के बड़े भाई धीरज लुल्ला डेली कॉलेज की गवर्निंग बॉडी के मेंबर हैं। इंडिया साउथ अफ्रीका का मैच देखने गए थे। खबर मिलते ही स्टेडियम से घर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इधर मनीष के मोबाइल में दोस्तों और पत्नी के मिसकॉल थे। जो उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे। मनीष लुल्ला का नाम प्रतिष्ठित व्यापारियों में शामिल है। वह यशवंत क्लब के मेंबर भी थे। वहीं मनीष के परिवार में उनकी एक बेटी और बेटा है। दोनों ही मुंबई में रहते हैं। रात को मनीष फ्लैट पर ही थे। पत्नी जेसमीन रिश्तेदार के यहां गई थी।मनीष लुल्ला ने केक्स एण्ड क्राफ्ट की जयपुर, उज्जैन, रीवा, भिलाई में फ्रेंचाइजी खोल रखी थी। पुलिस के मुताबिक उनके सुसाइड का कारण सामने नहीं आया है।