BHOPAL NEWS- रैपीडो के ड्राइवर ने पीपुल्स हॉस्पिटल की नर्स का सवा साल तक रेप किया

भोपाल
। पीपुल्स हॉस्पिटल में सेवाएं दे रही एक नर्स ने रैपीडो कंपनी में किराए पर बाइक चलाने वाले एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। लड़की बैतूल की रहने वाली है जबकि लड़का अनूपपुर का रहने वाला है। दोनों भोपाल में नौकरी करने के लिए आए थे। 

पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह मुलताई जिला बैतूल की रहने वाली है और पीपुल्स हॉस्पिटल भोपाल में नर्स के पद पर काम करती है। सन 2021 में कोविड काल के दौरान अस्पताल जाने के लिए उसने रैपीडो बाइक बुक की थी। सुख सागर विश्वकर्मा नाम का लड़का बाइक लेकर आया। उसने अपना नंबर दिया और कहा कि अगली बार से डायरेक्ट कॉल करने पर वह कम किराए में पिक एंड ड्रॉप कर सकता है। इसके बाद पीपुल्स हॉस्पिटल की नर्स ने उसे डायरेक्ट कॉल करना शुरू कर दिया। दोनों की बीच बातचीत होने लगी। 

एक दिन सुखसागर ने नर्स को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। लड़की ने बताया कि 10 जुलाई को उसकी तबीयत खराब हुई। सुख सागर ने उसे अपने घर शंकर गार्डन पर ले गया। यहां उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाएं। फिर अपने एक दोस्त शुभम के घर ले जाकर संबंध बनाए। एक बार मनसा होटल में ले जाकर संबंध बनाए। 1 साल से अधिक समय से वह जब भी मौका मिलता उसे कहीं पर ले जाता और फिजिकल रिलेशन बनाता था।

शिकायत में लड़की ने बताया कि जब मैंने शादी के लिए दवाब बनाया तो बोला कि मैं किसी और लड़की से शादी करने जा रहा हूं। उसी को पसंद करता हूं। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वह अनूपपुर का रहने वाला है। उसके मकान मालिक ने भी बयान दिया है कि वह नर्स को अक्सर अपने घर लेकर आता था और बताता था कि इससे शादी होने वाली है।