प्रयागराज यूपी जा रही मजदूरों से भरी बस का एक्सीडेंट, 15 की मौत, 27 घायलबस - MP-UP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में नेशनल हाईवे-30 सोहागी पहाड़ पर भीषण बस हादसा बीती रात हुआ है। इसमें 15 लोगों की मौत हो गई, 27 यात्री घायल हैं। गंभीर घायलों को एम्बुलेंस से त्योंथर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। हादसे का शिकार हुए सभी लोग मजदूर हैं और दीपावली मनाने के लिए अपने घर वापस जा रहे थे।

हादसा शुक्रवार की रात 11.30 बजे रीवा से 70 किमी दूर सोहागी पहाड़ी पर हुआ। चश्मदीदों के मुताबिक, बस पहाड़ से नीचे उतरते वक्त ट्रेलर से जा टकराई। हादसे के वक्त बस की रफ्तार काफी तेज थी। बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। इसमें 55 लोग सवार थे। SP नवनीत भसीन ने बताया, 'ट्रेलर के सामने का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। आशंका है कि ट्रेलर भी आगे जा रहे वाहन से टकराया होगा। ट्रेलर ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगाए होंगे, इतने में पीछे से आ रही बस उसमें घुस गई। ट्रेलर के ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए हैं।' 

रीवा प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर 831970 6674 और 7049122399 जारी किया है। फोन कर घटना के संबंध में जानकारी ले सकते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुबह उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की। CM ने कहा कि घायलों के बेहतर इलाज और मृतकों के पार्थिव शरीरों को ससम्मान प्रयागराज भेजने के निर्देश रीवा प्रशासन को दिए हैं।