MP NEWS- चयनित शिक्षक और बिजली आउटसोर्स कर्मचारियों का मुद्दा विधानसभा में उठाएंगे, कांग्रेस का वादा

भोपाल
। प्रदेश भर से चयनित शिक्षक, मप्र वेयर हाउसिंग के संविदा कर्मचारी और विद्युत विभाग के आउटसोर्स कर्मचारियों को कांग्रेस पार्टी की ओर से आश्वासन दिया गया है कि उनका मुद्दा पूरी ताकत के साथ विधानसभा में उठाया जाएगा।  

ओबीसी के चयनित शिक्षकों और विद्युत विभाग के आउटसोर्स कर्मियों ने आज राजधानी भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर पूर्व मंत्रीगण सज्जन सिंह वर्मा, एन.पी. प्रजापति, विजयलक्ष्मी साधो और पी.सी. शर्मा, से मुलाकात अपनी मांगों के निराकरण हेतु ज्ञापन सौंपा। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि चयनित शिक्षकों और आउटसोर्स कर्मियों की जायज मांगों को सरकार सिरे से नकार रही है, उन पर लाठियां भांजी जा रही है, वे महीनों से अपनी मांगो और नियुक्ति को लेकर राजधानी में धरना-प्रदर्शन कर सरकार से गुहार लगा रहे हैं, लेकिन सरकार उनका मखौल उड़ा रही है। 

पूर्व मंत्री व विधायक पीसी शर्मा ने आंदोलनरत चयनित शिक्षकों, आउटसोर्स कर्मियों और विभिन्न संगठनों से मुलाकात की तथा उनके द्वारा दिये गये ज्ञापन पर उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी चयनित शिक्षकों और विद्युत विभाग के आउटसोर्स कर्मियों की मांगों के निराकरण हेतु इसी विधानसभा सत्र में उनकी बात को पूरी ताकत के साथ रखा जायेगा।