INDORE NEWS- भाजपा नेता को हल्का सा दर्द हुआ और अस्पताल में मौत

पिछले कुछ समय से लोगों की अचानक मृत्यु के समाचार काफी बढ़ गए हैं। कुछ लोग तो हंसते-खेलते, नाचते-गाते अचानक गिर जाते हैं और उनका निधन हो जाता है। कुछ लोगों को अस्पताल ले जाने तक का वक्त मिलता है परंतु उन्हें भी बचाया नहीं जा पा रहा। डॉक्टर कहते हैं कि हार्टअटैक है। भाजपा के प्रवक्ता लोकप्रिय नेता उमेश शर्मा का निधन भी ऐसे ही हो गया। 

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता एवं राजनीति में स्वच्छता के प्रतीक उमेश शर्मा गुजरात में चुनाव ड्यूटी पर थे। पूरी तरह स्वस्थ है और घर लौट कर आए थे। अचानक सीने में हल्का दर्द हुआ। उन्होंने नजरअंदाज नहीं किया और जांच के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे परंतु इलाज शुरू होने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गई। डॉक्टर ने बताया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। 

यह कैसा हार्टअटैक है, 10 मिनट में और कोई 10 दिन बाद मर रहा है 

मध्य प्रदेश में इस तरह की बहुत सारी घटनाएं हो रही हैं। क्योंकि इनमें पोस्टमार्टम नहीं होता इसलिए ज्यादातर लोगों को पता नहीं चल पा रहा है। लोग काम करते-करते गिर रहे हैं। कोई डीजे पर डांस करते समय तो कोई जिम में एक्सरसाइज करते समय। जो लोग अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं। नियमित रूप से चेकअप करा रहे हैं वह भी हार्टअटैक का शिकार हो रहे हैं। कुछ ऐसे भी मामले सामने आए हैं जिनमें एनजीओ प्लास्टी होने के बाद भी मरीज की मृत्यु हो गई जबकि डॉक्टर ने उसे स्वस्थ घोषित कर दिया था।