INDORE NEWS- कमसिन कुसुम की सिम यूपी की, लोकेशन राजस्थान की, CDR ब्लैंक

आईपीएस कॉलेज के स्टोर मैनेजर विलास दलवी की आत्महत्या के मामले में पुलिस कुसुम नाम की लड़की की तलाश कर रही है। यही वह लड़की है जिसके साथ स्टोर मैनेजर व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग किया करते थे। पुलिस का दावा है कि इसी लड़की के कारण उन्होंने सुसाइड किया है। 

अब तक की इन्वेस्टिगेशन में लड़की का पता तो नहीं चला है परंतु काफी कुछ ऐसी बातें पता चल गई है जो पुलिस को लड़की तक पहुंचा देंगी। फिलहाल या पता चला है कि कुसुम जिस सिम कार्ड का उपयोग कर रही है वह सिरपुर उत्तर प्रदेश से जारी हुआ है। वंदना नाम की लड़की के डाक्यूमेंट्स पर यह सिम खरीदी गई है। साइबर पुलिस ने बताया कि स्टोर मैनेजर से दोस्ती से लेकर उसके सुसाइड तक कुसुम की लोकेशन राजस्थान में थी। 

पुलिस ने मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई ताकि यह पता चल सके कि वह लड़की और कितने लोगों के संपर्क में थी परंतु CDR ब्लैंक आई है। इस सिम कार्ड से किसी को कोई फोन नहीं किया गया। यानी कि यह सिम कार्ड केवल व्हाट्सएप और इंटरनेट पर दूसरी गतिविधियां संचालित करने के लिए ही लिया गया था। 

अब पुलिस सिरपुर उत्तर प्रदेश की वंदना और भरतपुर राजस्थान में कुसुम की तलाश कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि उसका इंफॉर्मेशन नेटवर्क काम करेगा। जल्द ही पता चल जाएगा कि लड़की का असली नाम क्या है।