GWALIOR NEWS- भाजपा के पार्षदों को वचनबद्धता के लिए पूल पार्टी

ग्वालियर
। किसी व्यक्ति की वचनबद्धता पर यदि कोई संदेह हो तो गंगाजल का प्रयोग भारत की संस्कृति है परंतु ग्वालियर नगर निगम के भाजपा पार्षदों को रेवाड़ी हरियाणा के एक हाई प्रोफाइल लग्जरी रिसॉर्ट में पूल पार्टी और... की सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है ताकि उनकी वचनबद्धता बनी रहे।

BJP के 37 पार्षदों (34 BJP और 3 निर्दलीय) को BJP जिलाध्यक्ष के साथ ग्वालियर से 340 किलोमीटर दूर रिसॉर्ट में ठहराया गया है। ये सभी दिल्ली में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर से मिले। गुरुवार को पार्षदों का दिन हंसी-ठहाकों में बीता। ज्यादातर इस प्रकार के अभियान के स्थानों का खुलासा नहीं किया जाता परंतु यहां तो फोटो भी जारी किए गए हैं।

ग्वालियर के पार्षद थकान दूर करने रेवाड़ी गए हैं: जिलाध्यक्ष माखजनी

सभापति का चुनाव 5 अगस्त को होना है। BJP जिलाध्यक्ष कमल माखजनी का दावा है कि उनके पास पूर्ण बहुमत के साथ 37 पार्षद हैं। ग्वालियर में उनका ही सभापति होगा। रेवाड़ी के रिसॉर्ट में ठहरने पर उन्होंने कहा कि पार्षद तो यहां थकान दूर करने के लिए ठहरे हैं। 

गेट पर गार्ड तैनात- NO ENTRY

रिसॉर्ट में पार्षदों की खूब आवभगत हो रही है। बुधवार सुबह उन्होंने स्विमिंग पूल में तैराकी की। महिला पार्षदों ने ब्रेकफास्ट-लंच की टेबल पर गुफ्तगू की। सुबह 10 बजे तक रिसॉर्ट के गेट खुले थे। इक्का-दुक्का लोग आ-जा रहे थे, मगर इसके बाद गेट बंद कर दिए गए। रिसॉर्ट के सुरक्षा गार्ड को निर्देश दिए गए कि यहां से बाहर जाने वाला मैनेजर से बात करने के बाद ही निकल सकेगा।