स्टेटस पर अच्छे-अच्छे कमेंट करके लड़की को इंप्रेस कर लिया, फिर फरार हो गया- INDORE NEWS

इंदौर
। स्टेटस पर अच्छे-अच्छे कमेंट करके एक दूधवाले ने उच्च शिक्षित युवती को इंप्रेस कर लिया। फिर शादी के लिए प्रपोज किया और कुछ दिनों तक साथ रखने के बाद गायब हो गया। लड़की अब अपने पति की तलाश में यहां-वहां भटक रही है। जब कोई रास्ता नहीं बचा तो उसने पुलिस को सारी कहानी सुनाई। पुलिस ने दूधवाले के खिलाफ पत्नी को प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कर लिया है।

नीतू जोशी ने पुलिस को बताया कि वह हिमांशु हिमांशु जोशी उम्र 28 वर्ष को 2021 से जानती है। हिमांशु उसके घर दूध देने आता था। एक बार उसने दूध का पेमेंट ऑनलाइन कर दिया। इससे हिमांशु को उसका मोबाइल नंबर मिल गया। इसके बाद हिमांशु उसके मोबाइल पर स्टेटस देखकर अच्छे-अच्छे कमेंट करना शुरू कर दिए। इसके कारण दोनों में बातचीत होने लगी। हिमांशु अक्सर उसकी तारीफ करता था। इसी बीच अगस्त 2021 में उसने शादी के लिए प्रपोज कर दिया। 8 अगस्त 2021 को बिजासन मंदिर में जाकर शादी कर ली।

नीतू जोशी ने बताया कि शादी के बाद हिमांशु उसे अपने घर नहीं ले गया। उसने बताया कि परिवार वाले थोड़े नाराज हैं, कुछ समय में सब ठीक हो जाएगा। इस बीच वह बिना बताए मुंबई चला गया। जब वापस नहीं लौटा तो अपने पति हिमांशु की तलाश में नीतू एयरपोर्ट रोड स्थित उसके घर पर पहुंच गई। यहां परिवार वालों ने बताया कि हिमांशु काफी दिनों से घर पर नहीं है। नीतू जोशी ने बताया कि उसका पति उसे फोन पर भी जवाब नहीं दे रहा है। आखरी बार दिसंबर में उसने बताया था कि वह काम के सिलसिले में मुंबई आया हुआ है, जल्दी ही वापस आ जाएगा लेकिन तब से कोई कम्युनिकेशन नहीं हो रहा है। उसे विश्वास है कि हिमांशु झूठ बोल रहा है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !