BHOPAL NEWS- दो इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स गिरफ्तार, बालाघाट के रहने वाले हैं

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की मंगलवारा थाना पुलिस ने इंजीनियरिंग के 2 स्टूडेंट्स बृजेश धुर्वे एवं अक्षय वर्मा को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि यह दोनों सब्जी मंडी क्षेत्र में गांजा बेचने के लिए आए थे। दोनों जबलपुर के कॉलेज से बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। 

मंगलवार थाना पुलिस ने बताया कि उन्हें इनफॉर्मर के जरिए जानकारी मिली थी कि लाल रंग की बाइक पर मादक पदार्थों की तस्करी होने वाली है। इसलिए पुलिस की दो टीमों को लाल रंग की बाइक का टारगेट दिया गया। दोनों टीमें बताए गए स्थान सब्जी मंडी के आसपास तैनात हुई। इंफॉर्मेशन सही निकली। लाल रंग की बाइक पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए। जैसे ही पुलिस ने उन्हें रोका दोनों भागने लगे। 

पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान एक युवक ने अपना नाम बृजेश धुर्वे उम्र 25 वर्ष निवासी प्रेम नगर थाना कोतवाली जिला बालाघाट और दूसरे युवक ने अपना नाम अक्षय वर्मा उम्र 18 वर्ष निवासी मोती नगर बालाघाट बताया। बृजेश ने बताया कि वह जबलपुर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है जबकि अक्षय मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने इनके पास से 3 किलो गांजा बरामद करने का दावा किया है।