UJJAIN NEWS- नाबालिग लड़की की संदिग्ध मौत, घर में जली हुई लाश मिली

उज्जैन।
मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की की जली हुई लाश संदिग्ध अवस्था में घर से मिली। पड़ोसियों ने छात्रा को जिला अस्पताल पहुंचाया, तब तक मौत हो चुकी थी। उसके पास से एक मोबाइल मिला है। परिजनों का कहना है कि उन्होंने कभी उसे मोबाइल नहीं दिया।

नानाखेड़ा पुलिस ने बताया 17 वर्षीय मुस्कान मोती नगर में रहती थी। माँ और भाई दोनों काम पर गए थे। सुबह करीब 11:30 बजे आसपास के पड़ोसियों ने जब घर से धुआं उठता देखा तो दरवाजा खटखटाया दरवाजा नहीं खुला तो कुंडी तोड़कर अंदर घुसे। देखा कि युवती संदिग्ध अवस्था में जली हुई थी। युवती के पास एक मोबाइल भी मिला है। 

घटना के दौरान टीवी तेज आवाज में चल रही थी। पड़ोसियों ने तत्काल युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया और युवती के भाई शानू को सूचना देकर बुलाया। पड़ोसी ने बताया मुस्कान के पिता नहीं है। मां चांद भी राजनंदिनी होटल में काम करती है जो सुबह करीब 9:30 बजे चली जाती है। भाई शानू मनोरमा होटल में नाइट शिफ्ट करता है तो सुबह देरी से आता है। लड़की के भाई का कहना है कि पड़ोसियों की सूचना पर वह घर पहुंचा था। 

भाई ने बताया कि उन्होंने कभी भी मुस्कान को मोबाइल नहीं दिया। इसके बाद भी उसके पास मोबाइल कहां से आया यह नहीं पता। परिजनों का अंदेशा है कि किसी ने मोबाइल मुस्कान को दिया होगा, जिससे वह बातें करती थी। पुलिस ने परिजनों तो बयान लेने के साथ ही मोबाइल भी जब्त किया है। जांच के बाद ही युवती के जलने का कारण सामने आएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !