MP NEWS- गोद में बच्चों को लेकर पिता ने नर्मदा में छलांग लगा दी, दोनों बच्चों की मौत

होशंगाबाद।
नमध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में नर्मदा पुल से 32 साल के युवक ने अपने दो बच्चों के साथ छलांग लगा दी। घटना शुक्रवार रात करीब 8 बजे की है। सूचना मिलते ही बुदनी, नर्मदापुरम का प्रशासन, पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे। 

गोताखोरों ने पिता को करीब एक किमी दूर बचा लिया। लेकिन दोनों बच्चों को नहीं बचा पाए। रात भर चले रेस्क्यू के बाद 2 साल का मासूम बेटा और 4 साल की बेटी मृत हालत में शनिवार सुबह ट्राईडेंट कंंपनी के इंटकवेल के पास मिले। बुदनी पुलिस ने पिता को रात में ही नर्मदापुरम के अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चो का मर्ग कायम कर लिया है।

एसडीओपी शशांक सिंह गुर्जर ने बताया राजेश अहिरवार निवासी गुंदरई तहसील सोहागपुर है। तीन दिन पहले उसने अपनी पत्नी से मारपीट की थी। पत्नी के पैर में चोट आई थी। पति राजेश ने उसे नर्मदापुरम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार शाम करीब 4 बजे पति-पत्नी का अस्पताल में झगड़ा हुआ। राजेश ने पत्नी से कहा कि मैं बच्चों के साथ आत्महत्या करने जा रहा हूं। जिसके बाद वह पैदल 2 साल के बेटे सार्थक, 4 साल की बेटी ओमवती के साथ नर्मदा पुल पहुंचा। रात करीब 8 बजे उसने पुल से नदी में छलांग लगा दी। एक राहगीर ने उसे कूदते देखा। जिसके बाद डॉयल 100 पर कॉल किया। सूचना मिलते ही बुदनी थाना टीआई विकास खींची पुलिस स्टॉफ और गोताखोर के साथ मौके पर पहुंचे। पिता को आधे घंटे में ही गोताखोर ने तलाश कर लिया। बच्चों को ढूंढने रातभर रेस्क्यू चला। सुबह-सुबह दोनों मासूम बच्चें मिले।

पिता पर हत्या के केस दर्ज बुधनी थाना टीआई विकास खींची ने बताया राजेश अहिरवार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। उस पर उसके बच्चों की हत्या के आरोप है। आत्महत्या करने के लिए वो खुद आया और बच्चों के साथ लेकर नर्मदापुरम से नर्मदा पुल तक पैदल पहुंचा था। बुदनी में बच्चों का पोस्टमार्टम हो रहा है। उसके बाद अंतिम संस्कार होगा।