MP NSUI प्रदेश अध्यक्ष की वायरल चैट एवं बयान- NEWS TODAY

दावेदार- भैया मेरा काम करवा दीजिएगा। आपका छोटा भाई हूं। जैसे कहोगे करूंगा। 
प्रदेशाध्यक्ष - टेंशन मत लो। भाई हो तुम मत लो टेंशन।
दावेदार- जैसा कहोगे लाइफ में वैसा करूंगा, बस जिला अध्यक्ष के लिए मेरा करवा देना। मैं 8 लाख तो नहीं दे पाऊंगा, आप बात कर लो ना, 5 देने के लिए रेडी हूं। 

प्रदेशाध्यक्ष- अरे टेंशन ना लो भाई। भोपाल आओ मिलकर बात करेंगे। तुम्हारे एक साथी 9 देने को सोशल मीडिया पर रेडी हैं। पर मैं जमा देता हूं। कुछ तो हो जाएगा। तुम दादा से भी मिल लेना एक बार।
दावेदार- जी, कब आऊं भोपाल। प्रदेशाध्यक्ष- 2-4 दिन में आ
जाओ। अभी ग्वालियर का प्रोग्राम हो जाएगा, उसके बाद।
दावेदार- थैंक यू भैया। हमारे तो दादा और दिग्विजय सिंह जी, सब आप ही हो भैया।
(जैसा वायरल चैटिंग में जिक्र है) 

NSUI प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे का बयान 

भोपाल के छात्र नेता आशुतोष चौक से की नियुक्ति 7 मई 2022 को हुई है। वह दिग्विजय सिंह के समर्थक बताए जाते हैं। 11 मई को एक ऑडियो और चैटिंग वायरल हो गई। ऑडियो में बड़े विश्वविद्यालय वाले जिलों के रेट भी बोले जा रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने पूरे मामले को फर्जी बताया है। जिसकी साइबर सेल को शिकायत की है। 

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का बयान 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, कांग्रेस का दूसरा नाम उन्होंने करप्शन पार्टी है। छोटे पद का यह रेट है, तो बड़े पद का रेट क्या होगा? गृह मंत्री मिश्रा ने आगे कहा कि 8 महीने में क्यो बदला ये भी स्पष्ट हो रहा है। गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि वायरल ऑडियो में जिस दादा की बात हो रही है, उसके बारे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को साफ करना चाहिए कि ये दादा कौन है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।