MP KISAN NEWS- विदेशों में गेहूं बेचने के लिए टोल फ्री नंबर जारी

Bhopal Samachar
भोपाल।
मध्य प्रदेश के बड़े किसान अथवा अनाज व्यापारी विदेशों में गेहूं की बिक्री कर सकते हैं। मध्यप्रदेश शासन ने उनकी मदद के लिए टोल फ्री नंबर जारी कर दिया है। यहां पर मौजूद अधिकारी उन्हें गेहूं के निर्यात के नियम बताएंगे एवं योग्यता की स्थिति में मदद करेंगे। 

मध्य प्रदेश से गेहूं के निर्यात के लिए हेल्पलाइन नंबर

मध्य प्रदेश शासन के राज्य कृषि विपणन बोर्ड द्वारा व्यापारियों एवं किसानों को गेहूं के निर्यात में मदद करने के लिए और गेहूं का विदेशों में व्यापार करने के लिए टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। यह नंबर सुबह 10:00 बजे शाम 6:00 एक्टिव रहता है। किसान एवं व्यापारी सीधे फोन लगाकर मार्गदर्शन प्राप्त कर सकते हैं। 

Helpline number for export of wheat from Madhya Pradesh

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा खेती को फायदे का धंधा बनाने के लिए मध्य प्रदेश की गेहूं का विदेशों में निर्यात करने हेतु लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। पिछले दिनों केंद्र सरकार के मंत्री एवं अधिकारियों के साथ लगातार मीटिंग करके उन्होंने मध्य प्रदेश से गेहूं के निर्यात को आसान बना दिया है। हर दिन बड़े पैमाने पर मध्य प्रदेश से गेहूं का निर्यात किया जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए मध्यप्रदेश राज्य कृषि विपणन बोर्ड द्वारा संचालित हेल्पलाइन टोल फ्री नंबर 18002333474 पर संपर्क करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!