INDORE NEWS - लिव इन पार्टनर से शादी के 7 दिन बाद सुसाइड किया

इंदौर
। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में परिवार से आहत स्टूडेंट ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक ने एक सप्ताह पहले ही प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद उसे परिवार के लोगों ने बेदखल करने की बात कही थी। इस बात को लेकर वह तनाव में चल रहा था। पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।

भंवरकुआ के एएसआई के मुताबिक मृतक हरमल सिंह 22 पुत्र सोहन सिंह निवासी पिपल्याराव है। हरमल मूल रूप से बेटमा का रहने वाला है। वह इंदौर में कुछ सालों पढ़ाई कर रहा था। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मोबाइल जब्त कर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक हरमल और साक्षी की दोनों अलग-अलग समाज के थे। साक्षी के पिता नहीं है। जबकि साक्षी की मां शादी के लिए तैयार हो गई थी।  

हरमल के परिवार के लोगों ने उसे अपने साथ रखने से इंकार कर परिवार ने बेदखल करने की बात कही। जिसके बाद से वह तनाव में रहने लगा। दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। यहां चैटिंग के बाद दोनों ने मिलने की इच्छा जाहिर की। पहली मुलाकात में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। लिव इन रहने के एक साल बाद एक सप्ताह पहले दोनों ने आर्य समाज मंदिर में जाकर शादी कर ली। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.