Indore gaurav festival- बाजार में स्पेशल डिस्काउंट भी मिलेंगे, 7 दिन धूम मचेगी

इंदौर।
इंदौर गौरव उत्सव को लेकर प्रशासन द्वारा बड़े लेवल पर तैयारी की गई है। अगले 7 दिन तक ना केवल सरकारी कार्यक्रम होंगे बल्कि बाजार भी सजाए जाएंगे और ग्राहकों को इंदौर फेस्टिवल के नाम पर स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा। 

31 मई को इंदौर में देवी अहिल्या दिवाली मनाई जाएगी

इंदौर गौरव उत्सव के तहत बाजारों में विशेष साज-सज्जा की जाएगी। विभिन्न व्यापारिक संगठनों ने उपभोक्ताओं को छूट देने का निर्णय लिया है। मां अहिल्याबाई होल्कर के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर उनके जीवनकाल पर केंद्रित नाटक का मंचन होगा तथा उनके द्वारा देशभर में बनाए गए भवनों एवं मंदिरों पर प्रदर्शनी लगाई जाएगी। देवी अहिल्या बाई एवं इंदौर गौरव दिवस के नाम पर 31 मई को इंदौर के हर घर में एक दीप जलाए जाने की अपील नागरिकों से की गई है।

पुराने बाजार अपना गौरवशाली इतिहास बताएंगे

गौरव दिवस के आयोजन के तहत पुराने बाजारों में विशेष साज-सज्जा की जाएगी। ग्राहकों का स्वागत मिश्री, चॉकलेट, केरी का पना, जल जीरा, ठंडाई आदि से किया जाएगा। सीतलामाता बाजार में वस्त्रों के माध्यम से अलग-अलग कलर थीम पर सजावट की जाएगी। कई संगठनों ने अपने-अपने स्तर पर अधिकतम दस प्रतिशत तक का डिस्काउंट देने का निर्णय भी लिया। गौरवशाली इतिहास को बताने के लिए चित्र प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।