GWALIOR NEWS - रेस्टोरेंट पार्टनर ने रुपए भी लिए और आबरू भी, जिम में मिले थे, जान पर बन आई, FIR

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में मुरार की रिवर व्यू कॉलोनी की एक युवती को रेस्टोरेंट में पार्टनर बनाने का लालच देकर रेस्टोरेंट संचालक ने रुपए भी ले लिए और आबरू भी ले ली । इसके बाद वीडियो-फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया। परेशान होकर महिला ने थाने में शिकायत की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उपनगर मुरार रिवर व्यू कॉलोनी की रहने वाली 40 साल महिला ने शिकायत की है। महिला ने पुलिस को बताया कि नवंबर 2020 में उसकी मुलाकात राघवेन्द्र सिंह पेजवार से जिम में हुई। इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई। राघवेन्द्र ने पार्टनरशिप में रेस्टोरेंट खोलने का ऑफर दिया। इस पर वह तैयार हो गई। इसके बाद राघवेन्द्र का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। एक दिन उसे अकेला पाकर उसने महिला के साथ गलत काम किया। इस दौरान उसने मोबाइल से फोटो-VIDEO बना लिए। इसके बाद महिला को बदनाम करने की धमकी देकर रेप करता रहा। महिला एक व्यापारी की पत्नी है।

इसके बाद आरोपी ने 70 हजार रुपए तीन दिन के लिए मांगे। उसके बाद पैसे भी नहीं लौटाए। जब महिला ने दबाव बनाया, तो वह टालता रहा। हाल में महिला को पता लगा कि राघवेन्द्र पहले से शादीशुदा है। जब विरोध किया, तो राघवेन्द्र ने बताया कि बहुत समय से उसकी पत्नी का विवाद चल रहा है। पत्नी छोड़कर जाने वाली है। पत्नी के जाने के बाद वह उसी से शादी करेगा।

महिला अब तीन लाख रुपए और मांग रहा है। महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने पैसे नहीं होने की बात कही, तो वह जेवर बेचने की बात कह रहा है। पैसे नहीं देने पर वह उसके फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इससे तंग आकर वह थाने पहुंची। एएसपी राजेश दंडौतिया का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपी को उसके घर से दबोच लिया है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.