GWALIOR में 7 मई को सिंधिया के खिलाफ जंग का ऐलान, कांग्रेस के सभी ताकतवर नेता एकत्रित होंगे

भोपाल
। डॉक्टर गोविंद सिंह को नेता प्रतिपक्ष के पद पर नियुक्त करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया की घेराबंदी के लिए कांग्रेस ने रणनीति तैयार कर ली है। 7 मई को ग्वालियर की धरती से कमलनाथ और कांग्रेस के तमाम बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ जंग का ऐलान करेंगे।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में संभागीय बैठकों का आयोजन शुरू होने जा रहा है। ग्वालियर में 7 मई को सबसे पहली बैठक होगी। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ सहित कांग्रेस पार्टी के सभी ताकतवर नेता एकत्रित होंगे। इसी दिन ज्योतिराज सिंधिया पर हमले की रणनीति बनाई जाएगी। बैठक में उन मुद्दों पर विचार किया जाएगा जिनके माध्यम से ज्योतिरादित्य सिंधिया को तनाव दिया जा सकता है।

जनता में ज्योतिरादित्य के खिलाफ 2019 वाला माहौल बनाना है 

कांग्रेस पार्टी का केवल एक लक्ष्य है। जनता में ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ 2019 वाला माहौल बनाना है। 2018 के विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण ग्वालियर चंबल संभाग में कांग्रेस पार्टी को 34 में से 26 सीटें मिली थी लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने ही बागी समर्थक केपी सिंह (ज्योतिरादित्य सिंधिया के पूर्व सांसद प्रतिनिधि जो केवल एक विधानसभा का टिकट मांग रहे थे) से 100000 वोटों से चुनाव हार गए थे। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.