NEET की तैयारी के लिए भाभी का मर्डर कर दिया, पुलिस इन्वेस्टिगेशन - BHOPAL NEWS

भोपाल।
National Eligibility-cum-Entrance Test की तैयारी कर रहे एक स्टूडेंट ने अपनी भाभी का मर्डर कर दिया क्योंकि उनका 2 साल का बच्चा दिन भर रोता रहता था और भाभी उसे चुप नहीं कराती थी। 

यह घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधीनगर पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले शांति नगर की है। 25 साल की कविता अहिरवार का मर्डर हुआ है। पुलिस ने इस मामले में उसके पति गजराज अहिरवार के छोटे भाई मनोज अहिरवार को हत्या के आरोप में पंजीबद्ध किया है। पुलिस का कहना है कि मनोज अहिरवार गांधी मेडिकल कॉलेज से डायलिसिस का कोर्स कर चुका है। नीट की तैयारी कर रहा है। 

पुलिस ने बताया कि कविताएं द्वारका 2 साल का बेटा दिन में ज्यादातर टाइम रोता रहता था। इसके कारण मनोज को पढ़ाई में डिस्टर्ब होता था। इसी बात को लेकर देवर भाभी के बीच तनाव चल रहा था। कविता ने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया कि मुझे मरना है मैं परेशान हूं अपनी लाइफ से। इसके 4 दिन बाद मनोज अहिरवार ने पेट में चाकू घोंप कर कविता की हत्या कर दी। 

पुलिस का दावा है कि उसके पास मनोज के खिलाफ काफी एविडेंस है। चाकू लगने के बाद कविता नहीं चीखते हुए कहा था कि, कुणाल भैया मुझे बचा लो। पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि कुणाल भैया कौन है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।