MP NEWS- महिला डॉक्टर को पुलिस रिमांड पर भेजा, बैतूल में अवैध गर्भपात का मामला

मध्यप्रदेश
के बैतूल जिले में महिला डॉक्टर वंदना कापसे को न्यायालय ने 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने उन्हें अवैध गर्भपात के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जांच प्रक्रिया को पूरा करने के लिए महिला डॉक्टर का रिमांड मांगा था।

BETUL NEWS- करुणा हॉस्पिटल का लाइसेंस निरस्त 

कक्षा 10 की बलात्कार पीड़ित छात्रा का अवैध रूप से गर्भपात के मामले में कलेक्टर अमन वीर सिंह बैंस के निर्देश पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एके तिवारी की अध्यक्षता में गठित टीम ने डॉ वंदना कापसे द्वारा संचालित करुणा हॉस्पिटल की छानबीन की। इसी अस्पताल में अवैध रूप से गर्भपात का आरोप लगाया गया है। इन्वेस्टिगेशन टीम ने पाया कि यहां पर सोनोग्राफी मशीन अवैध रूप से संचालित हो रही थी। करुणा हॉस्पिटल बैतूल का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है।

बैतूल के ADPO अमित राय ने बताया कि पुलिस ने अपर सत्र न्यायालय आमला में शुक्रवार काे आवेदन कर अवैध गर्भपात के मामले में आरोपी डॉ. वंदना कापसे की रिमांड मांगी थी। पुलिस का कहना है कि अभी इन्वेस्टिगेशन पूरी नहीं हुई है। इस मामले में और कितने व्यक्ति शामिल हैं, इसका पता लगाया जाना है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.