MP NEWS- कर्फ्यू में ढील मिली तो शादी कर ली, बिना बैंड बारात निकाली

खरगोन।
तनाव कितना भी हो जिंदगी में खुशियां तो अपना रास्ता ढूंढ ही लेती हैं। कानून और व्यवस्था की स्थिति के लिए प्रशासन ने खरगोन में कर्फ्यू लगा रखा है। अमन के परिवार ने जब उसकी शादी तय की थी तब उन्हें पता नहीं था कि ऐसा भी हो सकता है लेकिन हो गया। शुक्र है प्रशासन ने कर्फ्यू में ढील दी और इसी का फायदा उठाते हुए बिना बैंड बाजा के अमन की बारात निकली और परिवार के चुनिंदा सदस्यों की मौजूदगी में लेकिन पूरे धूमधाम के साथ शादी हो गई।

रविवार को कर्फ्यू में 4 घंटे की ढील मिलते ही दूल्हा अपनी बारात लेकर दुल्हन को लेने पहुंचा। दंगा प्रभावित एरिया तालाब चौक में रहने वाले अमन कर्मा और कसरावद की श्वेता की शादी रविवार सुबह हुई। खरगोन जिला मुख्यालय से कसरावद 35 किलोमीटर दूर है। परिजनों ने बताया कि चार महीने से शादी की तैयारियां कर रहे थे। हर मां-बाप की ख्वाहिश होती है कि उसकी बेटी या बेटे की शादी धूमधाम से हो। कर्फ्यू के कारण ऐसा नहीं हो पाया, लेकिन खुशी है कि तय समय पर शादी हो गई। 

दुल्हे राजा अमन ने बताया कि आज प्रशासन की तरफ से सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई। इससे काफी राहत मिली। कई दोस्त और रिश्तेदार नहीं आ पाए, यह कमी जरूर खल रही है। बारात पैदल ही शहर के बाहर तक गई और फिर वहां से कसरावद के लिए गाड़ियां निकलीं। दूल्हे के साथ उसकी बहन पायल, मां सीमा, पिता आलोक और कुछ रिश्तेदार ही हैं। 

दुल्हे की बहन का कहना है कि अच्छा तो बिल्कुल नहीं लग रहा। शादी के लिए बहुत सारी तैयारियां की थीं। सब पर पानी फिर गया। शादी की सारी रस्में आसपास के 1-2 लोगों के साथ पूरी की। रिसेप्शन भी कर्फ्यू के कारण कैंसिल करना पड़ा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !