MP NEWS- खरगोन एसपी को गोली लगी, गृहमंत्री ने पुष्टि की, 25 आगजनी, 27 घायल

भोपाल।
खरगोन में हुई हिंसा का मामला गंभीर हो गया है। एसपी सिद्धार्थ चौधरी को गोली लगी है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है। टीआई बनवारी मंडलोई सहित आठ पुलिस कर्मचारी घायल हुए हैं। 25 स्थानों पर आगजनी हुई है। कुल 27 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

KHARGONE NEWS- रात 12:00 बजे फिर हिंसा भड़क गई थी

रात करीब 9 बजे मामला कुछ शांत हुआ, लेकिन देर रात 12 बजे फिर हिंसा भड़क गई। आनंद नगर, संजय नगर मोतीपुरा में घर फूंक दिए गए। कुछ घरों में लूटपाट भी की गई। इससे 70 से अधिक परिवारों को घर छोड़कर दूसरी जगह जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि खरगोन में सारी रात उपद्रव चलता रहा। उपद्रवी अचानक पुलिस के सामने आकर हम ले कर रहे थे। लोगों के घरों को निशाना बनाया जा रहा था। रात के अंधेरे में कुछ चुनिंदा इमारतों पर पेट्रोल बम फेंके गए। चार मकान जला दिए गए। कुल 25 जगह पर आगजनी हुई है। खरगोन की हिंसा में ज्यादातर वह लोग घायल हुए हैं जो उपद्रवियों को रोकने का प्रयास कर रहे थे। 

खरगोन कर्फ्यू और कलेक्टर ऑफिस से जारी अपडेट ब्रेकिंग न्यूज़ 

खरगोन शहर में कर्फ्यू के दौरान शवयात्रा के लिए केवल 10 लोगो को शामिल होने की छूट दी गई है। 
खरगोन शहर में जिन कक्षाओं 8 वीं और महाविद्यालयीन स्नातक और स्नातकोत्तर की आज परीक्षा होनी थी। उनकी परीक्षा स्थगित की गई है। आगामी आदेश पर यह परीक्षाएं आयोजित की जाएगी। 
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक फ़ोटो, वीडियो एवं मैसेज करने पर सम्बंधित व्यक्ति और व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन पर दंडात्मक कार्यवाही की जावेगी। 
मेडिकल इमरजेंसी के अलावा किसी भी अत्यावश्यक कार्य के लिए एसडीएम कार्यालय, तहसील कार्यालय और कोतवाली थाना पर संपर्क कर सकते है। 
पूरे खरगोन शहर में कर्फ़्यू लागू है। मेडिकल इमरजेंसी सेवा के लिए ADM श्री एसएस मुजाल्दा के नं. 9425192554, खरगोन SDM श्री मिलिंद ढोके के नं. 9826035969, SDOP श्री रोहित अलावा के नं. 8878626928 और टीआई श्री बनवारी मंडलोई के नं. 9827343799 पर संपर्क कर सकते हैं।
मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.

खरगोन हिंसा- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान

-

खरगोन एसपी- गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने हालत की जानकारी ली