JABALPUR NEWS- सांसद राकेश सिंह का टिकट कटवाने लामबंदी तेज

जबलपुर
। पूरे मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी चल रही है परंतु संस्कारधानी जबलपुर लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रणनीतियां बनाई जा रही है। एक कॉलेज में भाजपा के बड़े नेताओं की गोपनीय मीटिंग हुई है। मीटिंग का एजेंडा था, सांसद राकेश सिंह का टिकट कैसे कटवाएं।

JABALPUR TODAY- लोकसभा चुनाव के लिए नए चेहरे की तलाश

जबलपुर लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के दमदार चेहरों की संख्या सामान्य से अधिक हो गई है। यही कारण है कि संगठन सत्ता और शक्ति का संतुलन बिगड़ गया है। राकेश सिंह जबलपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं परंतु भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का एक बड़ा वर्ग नहीं चाहता कि 2023 के बाद भी राकेश सिंह सांसद रहे। किसी ऐसे नाम पर विचार हो रहा है, जो सबको साथ लेकर चल सकता हो।

JABALPUR SAMACHAR- केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के नाम पर सहमति 

भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के नाम पर सहमति बन गई है। तय किया गया है कि उन्हें जबलपुर के सभी कार्यक्रमों में आमंत्रित किया जाएगा। प्रहलाद पटेल फिलहाल दमोह लोकसभा सीट से सांसद हैं। राजनीति की शुरुआत जबलपुर से की थी। इस सूचना को दूसरे एंगल से देखें तो प्रहलाद पटेल, जबलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए गुटबाजी कर रहे हैं। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.