BYJUS टीचर की BHOPAL में संदिग्ध मौत, रेलिंग पर बैठा था, तालाब में गिर गया - LOCAL NEWS

भोपाल
। BYJU'S Online learning Programs के टीचर मोहित प्रजापति की मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संदिग्ध मौत हो गई। वह अपने घर से पार्सल लेने निकले थे। भदभदा ब्रिज की रेलिंग के नीचे बड़े तालाब में उनकी डेड बॉडी मिली है। 

कमला नगर पुलिस के मुताबिक बैरागढ़ खजूरी सड़क क्षेत्र में रहने वाले छोटे लाल प्रजापति के 24 वर्षीय बेटे मोहित प्रजापति ऑनलाइन एजुकेशन BYJU's में टीचर थे। वे US के स्टूडेंट्स को ऑनलाइन पढ़ाते थे। 7 अप्रैल की शाम मोहित क्लास खत्म करके पार्सल लेने के लिए निकले थे। फिर वापस नहीं लौटे। मोहित के घर वाले खजूरी सड़क थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने गए थे। उन्होंने बताया कि शाम 7:00 बजे जब मोहित नहीं लौटा तो उन्होंने मोहित के मोबाइल पर कॉल किया। पहली बार में घंटी बजी लेकिन किसी ने उठाया नहीं। रात 8:00 बजे मोबाइल स्विच ऑफ मिला। 

आइसक्रीम वाले चश्मदीद गवाह ने पुलिस को घटना के बारे में बताया 

कमला नगर थाने में एक आइसक्रीम वाले ने पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी थी। आइसक्रीम वाले ने पुलिस को बताया था कि युवक ब्रिज पर बैठा था, तभी ब्रिज से तेज रफ्तार में ट्रक गुजरा। जिससे पुल में वाइब्रेशन हुआ और वो नीचे गिर गया। युवक के पानी में गिरने की आवाज आई थी। 7 अप्रैल को हादसा हुआ और 9 अप्रैल को मोहित की डेड बॉडी तालाब से रिकवर की गई। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।