BHOPAL NEWS- डॉ आनंद राय पुलिस रिमांड पर, सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली

भोपाल।
मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा पेपर का स्क्रीन शॉट आउट मामले में मुख्यमंत्री के सचिवालय में पदस्थ उप सचिव लक्ष्मण सिंह मरकाम की शिकायत पर गिरफ्तार किए गए व्यापम घोटाले के विसलब्लोअर डॉ आनंद राय को भोपाल कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

MP TET-3 पेपर स्क्रीन शॉट आउट- भोपाल पुलिस ने डॉ राय को रिमांड पर लिया

डॉ आनंद राय को भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार की रात 11:30 बजे दिल्ली के एक होटल से गिरफ्तार किया था। दोपहर में उन्हें भोपाल कोर्ट में पेश किया गया। दोनों पक्षों के बीच करीब 2 घंटे तक बहस चली इसके बाद भोपाल कोर्ट ने डॉ आनंद राय को 1 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। शनिवार 9 अप्रैल को केस डायरी के साथ डॉक्टर आनंद राय को भोपाल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

डॉ आनंद राय को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली 

सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट एवं सांसद विवेक तन्खा ने डॉ आनंद राय की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका प्रस्तुत की थी, परंतु सुप्रीम कोर्ट से तत्काल कोई राहत नहीं मिल पाई। इससे पहले मध्य प्रदेश शासन के स्वास्थ्य विभाग ने डॉ आनंद राय को बिना सूचना कर्तव्य से अनुपस्थित होने पर सस्पेंड कर दिया था। आज सोशल मीडिया पर डॉ आनंद राय का लग्जरी बंगला वायरल किया गया। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।